मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो
Nagaur, Rajasthan, India
नागौर जिले के छोटे से गांव भूण्डेल से अकेले ही चल पड़ा मंजिल की ओर। सफर में भले ही कोई हमसफर नहीं रहा लेकिन समय-समय पर पत्रकारिता जगत में बड़े-बुजुर्गों,जानकारों व शुभचिंतकों की दुआ व मार्गदर्शन मिलता रहा। उनके मार्गदर्शन में चलते हुए तंग,संकरी गलियों व उबड़-खाबड़ रास्तों में आने वाली हर बाधा को पार कर पहुंच गया गार्डन सिटी बेंगलूरु। पत्रकारिता में बीजेएमसी करने के बाद वहां से प्रकाशित एक हिन्दी दैनिक के साथ जुड़कर पत्रकारिता का क-क-ह-रा सीखा और वहां से पहुंच गए राजस्थान की सिरमौर राजस्थान पत्रिका में। वहां लगभग दो साल तक काम करने के बाद पत्रिका हुबली में साढ़े चार साल उप सम्पादक के रूप में जिम्मेदारी का निर्वहन करने के बाद अब नागौर में ....

जनवरी 28, 2010

दपरे के नए प्रशासनिक भवन का उद्घाटन


हर्षा कॉम्प्लेक्स स्थित दपरे कार्यालय होंगे स्थानांतरित
हुबली,२८ जनवरी।
गदग रोड पर दक्षिण पश्चिम रेलवे के नव निर्मित प्रशासनिक भवन का उद्घाटन दपरे महाप्रबंधक कुलदीप चतुर्वेदी ने किया। वर्तमान में स्टेशन पर स्थित लक्ष्मी बालकृष्णा स्क्वैयर (हर्षा कॉम्प्लेक्स) में कार्यरत दपरे के कार्यालयों को शीघ्र ही इस नए भवन में स्थानांतरित किया जाएगा।


इस अवसर पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एस. विजयकुमारन,हुबली मंडल प्रबंधक आदेश शर्मा,दपरे के मुख्य अभियंता डी.जी.दिवाटे,मुख्य यांत्रिक अभियंता आलोक जोहरी, प्रिंसीपल चीफ अभियंता निर्माण,एस.बालकृष्णा,मुख्य सिग्रल व टेलीकॉम अभियंता लक्ष्मी नारायण, मुख्य सुरक्षा आयुक्त एस.सी.सिंहा सहित अनेक अधिकारी उपस्थित थे।

इसके अलावा चतुर्वेदी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर क्लब रोड,केश्वापुर स्थित स्पोर्ट्स पैवेलियन का उद्घाटन भी किया। इस अवसर पर दपरे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष कल्पना चतुर्वेदी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

हुबली में दपरे के नए प्रशासनिक भवन का उद्घाटन करते दपरे महाप्रबंधक कुलदीप चतुर्वेदी। साथ में उपस्थित हैं हुबली मंडल प्रबंधक आदेश शर्मा व अन्य।

कोई टिप्पणी नहीं: